बिहार जेडीयू विधायक बीमा भारती के पति और बेटे को पुलिस ने आर्म्स एक्ट में किया गिरफ्तार

0

बिहार जेडीयू विधायक बीमा भारती के पति और बेटे को पुलिस ने आर्म्स एक्ट में किया गिरफ्तार

 

विधायक बीमा भारती का कहना है कि उन्हें और उनके परिवार को टारगेट किया जा रहा है

इसी के चलते मेरे पति और बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है

 

13 फरवरी 2024, पटना। 

बिहार में सियासी खेल के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल जदयू विधायक बीमा भारती के पति अवधेश मंडल और उनके पुत्र राजकुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पटना जिले के मोकामा में स्थानीय मोकामा पुलिस ने दोनों को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार किया है। जदयू विधायक बीमा भारती ने सोमवार को फ्लोर टेस्ट के बाद सदन के बाहर इस बात की जानकारी दी।

बता दे बीमा भारती के पति अवधेश मंडल और उनके बेटे के खिलाफ आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया गया है।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने मेरे पति और बेटे दोनों को पकड़ा है और इसका कोई कारण नहीं बताया है। बीमा भारती ने आगे कहा कि तमाम पुलिस अफसर ने बात की, लेकिन कोई भी कारण नहीं बता रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में फ्लोर टेस्ट हो रहा है और वह अपनी पार्टी के साथ है।

 

हमारे अपहरण की खबरें झूठी

बीमा भारती ने कहा मैं फ्लोर टेस्ट के लिए पटना आ रही थी, कि तभी मेरे पति और बेटे को पुलिस ने उठा लिया। उन्होंने कहा मोकामा थाने में रखे हुए हैं। हम लगातार श्रवण कुमार अशोक कुमार चौधरी और पार्टी के सभी बड़े नेताओं से कह रहे थे कि हम आ रहे हैं, हमारे पति को जेल में रखा गया है। लेकिन उन लोगों ने एक नहीं सुनी। उसके बाद मीडिया में हमारे बारे में यह कहा गया कि हम फरार है। हम विधानसभा नहीं आ रहे हैं जो की बिल्कुल गलत है। अभी भी हमारे पति और बेटे को मोकामा थाने में रखा हुआ है।

 

जदयू विधायकों को तोड़ने के लिए 10 करोड़ का ऑफर

इससे पहले खबर सामने आई थी कि पटना में कोतवाली थाने में जदयू की विधायक बीमा भारतीय और दिलीप राय के अपहरण की एक एफआईआर दर्ज कराई गई है। दोनों नेताओं के अपहरण की एक FIR  जदयू के विधायक सुधांशु शेखर ने दर्ज कराई थी। उन्होंने आरोप लगाया कि जदयू के विधायक डॉक्टर संजीव और तेजस्वी यादव के करीबी ठेकेदार सुनील कुमार राय ने मिलकर दोनों विधायकों का अपहरण किया है। सुधांशु शेखर ने FIR  में यह आरोप भी लगाया है कि जदयू विधायकों को तोड़ने के लिए 10-10 करोड़ का ऑफर दिया जा रहा था। तेजस्वी के करीबी सुनील कुमार ने यह ऑफर दिया था।

 

Email:-pawansingh@tajnews.in
WhatsApp +91  7579990777

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *