Priya Singh Case: ब्यूरोक्रेट के बेटे पर प्रेमिका को कार से कुचलने का आरोप, SIT करेगी मामले की पूरी जांच

0

Priya Singh Case: ब्यूरोक्रेट के बेटे पर प्रेमिका को कार से कुचलने का आरोप, SIT करेगी मामले की पूरी जांच

 

पुलिस अधिकारी ने कहा कि गवाहों के बयान हो रहे है दर्ज 

फोरेंसिक साक्ष्य एकत्र कर रही है पुलिस

 

17 दिसम्बर 2023, मुंबई। 

ठाणे पुलिस ने महाराष्ट्र के एक शीर्ष नौकरशाह के बेटे के खिलाफ आरोपों की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (SIT) का गठन किया है, जिस पर अपनी प्रेमिका को कुचलने का आरोप है. ठाणे पुलिस कमिश्नर जय जीत सिंह ने बताया कि डीसीपी (वी) अमर सिंह जाधव की अध्यक्षता वाली एसआईटी उस मामले की जांच करेगी, जि‍समें शिकायतकर्ता प्रिया उमेद्र सिंह ने अश्वजीत अनिल गायकवाड़ और अन्य पर आरोप लगाया है.

पुलिस आयुक्त जीत सिंह ने बताया,”एसआईटी मामले के सभी पहलुओं पर गौर कर रही है. गवाहों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं और फोरेंसिक साक्ष्य एकत्र किए जा रहे हैं. जांच के दौरान तथ्यों का खुलासा होने पर आरोपियों पर अन्य धाराएं जोड़ी जाएंगी.”

बॉयफ्रेंड ने ड्राइवर से प्रिया को कुचलने के लिए कहा
पुलिस के अनुसार, 11 दिसंबर को सुबह साढ़े चार बजे प्रिया अपने बॉयफ्रेंड से ठाणे के घोडबंदर इलाके मे स्थित एक हॉटल के पास मिलने गई थी. उसने अश्वजीत को अपनी पत्नी के साथ देखा और तभी उसका गुस्सा फूट पडा. इसके बाद दोनों में जमकर लड़ाई हुई, और अश्वजीत, उसके दोस्त रोमिल पाटील और सागर ने प्रिया से मारपीट की. इसके बाद उन्होंने प्रिया को कार से कुचलने की कोशिश की. इस हादसे में वह गंभीर रुप से घायल हो गई. पुलिस का कहना है कि बाद में प्रिया ने इस घटना के बारे में सोशल मीडिया पर कई पोस्ट किए.

मैं बस न्याय चाहती हूं…
पीड़ित प्रिया ने रविवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, “कल रात कुछ पुलिसकर्मी आए थे वे जबरदस्ती मुझसे कुछ साइन कराने की कोशिश कर रहे थे. मैंने मना किया क्योंकि मेरे पास कोई वकील नहीं थी. मेरे परिवार में से भी कोई नहीं था, वे मुझे मजबूर कर रहे थे. कह रहे थे की कल जो होगा देख लेना अभी साइन कर दो. जब मैंने साइन नहीं किया तो वे गु्स्सा होकर चले गए …. मैं प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री पर बहुत विश्वास करती हूं, मैं बस न्याय चाहती हूं.”



Email:-pawansingh@tajnews.in
WhatsApp +91  7579990777

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *