सैंट पीटर्स कॉलेज ओल्ड बॉय्ज़ एसोसिएशन ने क्रिसमिस और नूतन वर्ष 2024 की शुभकामनायें दीं

0

सैंट पीटर्स कॉलेज ओल्ड बॉय्ज़ एसोसिएशन ने क्रिसमिस और नूतन वर्ष 2024 की शुभकामनायें दीं

 

29 दिसम्बर 2023, आगरा। 

सैंट पीटर्स कॉलेज ओल्ड बॉय्ज़ असोशिएशन के आद्यक्ष ओम सेठ के नेतत्र्व मे असोशिएशन के पदाधिकारिओं ने स्कूल के प्रिन्सिपल फ्र भास्कर येशुराज, जूनियर विंग की इंचार्ज सिस्टर , मैनेजर फ्र मिरण्डा और पूर्व प्रिन्सिपल फ्र एंड्रू कोरिया से मुलाक़ात कर क्रिसमिस और नूतन वर्ष 2024 की शुभकामनायें दीं।

ओम सेठ जो 1950 के दशक के छात्र रहे हैं, अपने स्कूल के दिनों को याद कर बदलते परिवेश पर चर्चा की। दिसम्बर महिने का आखिरी सप्ताह प्यार और विश्वास का संदेश देता है। स्कूल 175 साल से भी पुराना है,पूर्व छात्रों का कुनबा बहुत बड़ा है।
मुलाक़ात करते हुए सैंट पीटर्स कॉलेज ओल्ड बॉय्ज़ असोशिएशन के आद्यक्ष ने कहा के नई शिक्षा नीति में, पुराने छात्र स्कूल के आज के छात्रों के विकास के लिए अपने अनुभावों को साझा कर दिशा निर्देश दे सकते हैं। स्कूल के बहुत से पूर्व छात्र देश विदेश में स्कूल का नाम रोशन कर रहे हैं। उनके साथ के तो रिटायरमेंट के बाद , स्कूल से दुबारा जुड़ना चाहेंगे । पिछले एक दो साल मे उनके प्रयास से कई पूर्व छात्र जुड़े हैं। माइंडट्री के संस्थापक, अशोक सुटा स्कूल के पूर्व छात्र हैं और स्कूल से उन्होंने दुबारा संपर्क किया है।

आपको बताते चले की स्कूल के पूर्व छात्रों ने टैंक और विमान स्कूल को दिया है।

सैंट पीटर्स कॉलेज के छात्र भारत सरकार और कॉरपोरेट वर्ल्ड में स्कूल का परचम लहरा रहे हैं। एसोसिएशन की कोशिश रहेगी के 2024 में ज्यादा से ज्यादा पूर्व छात्रों को बुला कर अभी पढ़ रहे छात्रों से संवाद करवाया जाए।

मुलाक़ात करने वालों मे आद्यक्ष के अलावा सीनियर उपाध्यक्ष अनिल शर्मा , कोषाध्यक्ष  सी ए नितेश गुप्ता, प्रोग्राम को-ओरडीनटोर डॉ समीर कुमार और मीडिया समन्वयक अमित खत्री उपस्थित रहे।

 

 

 

Email:-pawansingh@tajnews.in
WhatsApp +91  7579990777

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *