आगरा के आदित्य चौहान का शूटिंग इण्डियन टीम ट्रायल के लिए क्वालीफाई

0


आगरा के आदित्य चौहान का शूटिंग इण्डियन टीम ट्रायल के लिए क्वालीफाई

7 दिसम्बर 2023, आगरा। 

66 वीं शूटिंग चैम्पियनशिप 19 नवम्बर, 2023 से 09 दिसम्बर, 2023 तक भोपाल में एम.पी.शूटिंग रेंज में आयोजित की जा रही है। जिसमें आगरा के शूटिंग खिलाडी आदित्य चौहान ने 40 मी. एयर पिस्टल में यूथ और जूनियर वर्ग में नेशनल क्वालीफाई के साथ-साथ इण्डियन टीम के लिए भी क्‍्वालीफाई किया है और 25 मीटर स्टैन्डर्ड पिस्टल इवेन्ट (22 बोर) में जूनियर वर्ग में भी
इण्डियन टीम. ट्रायल के लिए भी क्‍्वालीफाई कर लिया है।

08 जनवरी, 2024 से 44 जनवरी, 2024 तक में आगरा से यह पहला खिलाड़ी इण्डियन टीम के ट्रायल प्रतिभाग करेगें। इसमें एक वर्ष में 6 ट्रायल आयोजित किये जाते है जिसमें अंको के आधार पर इण्डियन टीम के लिए चयन होता है।

आगरा के यह पहले शूटर है जिन्होने दोनो इवेन्टों में पहले वर्ष में ही क्वालीफाई किया है। इससे पहले भी यह प्री-स्टेट एवं स्टेट चैम्पियनशिप के गोल्ड मेडलिस्ट भी रहें है। यह सेंट कालेज, आगरा के बी.बी.ए. द्वितीय वर्ष के छात्र है। इनकी इस उपलब्धि में इनके कोच हिमांशु मित्तल का बहुत बड़ा योगदान रहा है। इनकी उपलब्धि पर सनील चन्द्र जोशी, क्रीड़ाधिकारी आगरा मण्डल, उ0प्रएरायफल एसोसिएशन के उपाध्यक्ष डा0 अशोक रैना, आगरा ओलम्पिक संघ के अध्यक्ष डा0 हरि सिंह यादव, विक्रान्त तौमर, हरिओम सिंह, ऋषभ गोयल, ताज न्यूज़ के एडिटर इन चीफ  ठाकुर पवन सिंह  आदि खेल प्रेमीयों के साथ ही अध्यक्ष जिला फुटबाल संघ आगरा बिल्लू चौहान जो इनके पिता भी है उनके द्वारा भी हार्दिक शुभकामनांए एवं उज्जवल भविष्य की हार्दिक बधाई दी गयी।

 

 

Email:-pawansingh@tajnews.in
WhatsApp +91  7579990777

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *