वादा निभाया : रेवंत रेड्डी ने शपथ लेने से पहले CM आवास के बाहर चलवाया बुलडोजर

0

वादा निभाया : रेवंत रेड्डी ने शपथ लेने से पहले CM आवास के बाहर चलवाया बुलडोजर

 

 

7 दिसम्बर 2023, हैदराबाद। 

रेवंत रेड्डी ने मुख्यमंत्री बनने से पहले अपना वादा निभाया। शपथ लेने से पहले मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास के पास लगी बाड़ को बुलडोजरों की मदद से हटा दिया गया।

रेवंत रेड्डी ने प्रचार के दौरान लोगो से वादा किया था की सी एम् आवास के पास लगी बाड़ को हटवा देंगे और सी एम् आवास का नाम बदल कर डॉ बाबासाहेब अंबेडकर प्रजा भवन रखा जाएगा।

हैदराबाद में अधिकारियों ने सीएम आवास के सामने सड़क पर लगी लोहे की बाड़ पर बुलडोजर चलवा दिया है। विशाल बैरिकेड ने बेगमपेट में व्यस्त सड़क के एक हिस्से पर कब्जा कर लिया था।

सीएम आवास के बाहर चला बुलडोजर
तेलंगाना को नया मुख्यमंत्री मिल गया है। कांग्रेस के रेवंत रेड्डी ने आज यानी गुरुवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। रेवंत रेड्डी की शपथ के साथ ही दक्षिण भारत के दूसरे राज्य में कांग्रेस की सरकार बन गई। रेवंत रेड्डी ने मुख्यमंत्री बनने से पहले अपना वादा निभाया। शपथ लेने से पहले मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास के पास लगी बाड़ को बुलडोजरों की मदद से हटा दिया गया।


सड़क पर लगी थी लोहे की बाड़
तेलंगाना में सत्ता परिवर्तन के साथ हैदराबाद में अधिकारियों ने आज बेगमपेट में सीएम आवास के सामने सड़क पर लगी लोहे की बाड़ को हटाना शुरू कर दिया। अधिकारियों ने नगर निगम के कई कर्मचारियों की मदद से और दो बुलडोजर व गैस कटर तैनात कर पूर्व मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के कार्यकाल के दौरान बने लोहे के ढांचे को ध्वस्त करना शुरू कर दिया। विशाल बैरिकेड ने बेगमपेट में व्यस्त सड़क के एक हिस्से पर कब्जा कर लिया था और इसे वाहन यातायात में बाधा के रूप में देखा गया था। बाड़ हटाने की शुरुआत तब की गई जब रेवंत रेड्डी एल.बी. स्टेडियम में मुख्यमंत्री पद की शपथ ले रहे थे। यह काम रेवंत रेड्डी के आदेश पर किया गया।


बैरिकेड हटाने हो रही थी अपील
तेलंगाना विधानसभा चुनाव के 3 दिसंबर को नतीजे घोषित होने के तुरंत बाद रेवंत रेड्डी ने घोषणा की थी कि सीएम के आधिकारिक निवास प्रगति भवन का नाम बदलकर डॉ बाबासाहेब अंबेडकर प्रजा भवन रखा जाएगा। जब से कांग्रेस राज्य में सत्ता में आई है, कई लोग बैरिकेड हटाने की अपील कर रहे थे, जिससे पैदल चलने वालों को सड़क के बीच में चलने के लिए मजबूर होना पड़ रहा था और वाहनों से टकराने का खतरा था।

Email:-pawansingh@tajnews.in
WhatsApp +91  7579990777

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *