रात में ड्यूटी से अचानक लौट आया पति, गला रेत् कर पत्नी प्रेमी संग हो गई फरार 

0

रात में ड्यूटी से अचानक लौट आया पति, गला रेत् कर पत्नी प्रेमी संग हो गई फरार 

 


एक युवक ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इस पर पत्नी और प्रेमी ने युवक की गर्दन रेतकर हत्या का प्रयास किया। वारदात को अंजाम देकर पत्नी प्रेमी संग फरार हो गई। घायल को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया।

 

27 नवम्बर 2023, हापुड़।
देहात थाना इलाके के मोहल्ला महताब गढ़ी में घर लौटे युवक राहुल ने पत्नी को उसके प्रेमी को संदिग्ध हालत में पकड़ लिया। हाथापाई के बाद पत्नी और उसके प्रेमी ने राहुल का गला रेत दिया। पत्नी प्रेमी के साथ अपने एक बच्चे को लेकर फरार हो गई। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है।


यह है मामला 
महताबगढ़ी निवासी राहुल मेरठ के एक होटल में वेटर का काम करता है। उसकी शादी कुछ समय पहले मुजफ्फरनगर के गांव शाहपुर निवासी युवती के साथ हुई थी। शादी के बाद उसके दो बच्चे भी हैं। बड़ी बेटी किसी रिश्तेदारी में गई थी। जबकि छोटा बेटा घर पर ही मां के साथ मौजूद था। रविवार को राहुल की रात में ड्यूटी थी। लेकिन वह देर रात वापस घर लौट आया। काफी खटखटाने के बाद भी जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो वह छत के रास्ते से मकान में घुस गया। इस दौरान उसने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ कमरे में पकड़ लिया और दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई।

देहात थाना प्रभारी सुमित कुमार

पुलिस के अनुसार, पत्नी और उसके प्रेमी ने राहुल का गला रेतकर हत्या का प्रयास किया। लहूलुहान हालत में पति को छोड़कर पत्नी अपने प्रेमी और बच्चे को लेकर फरार हो गई। पड़ोसियों की सूचना पर सुबह पहुंची पुलिस ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। देहात थाना प्रभारी सुमित कुमार ने बताया कि आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है, जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Email:-pawansingh@tajnews.in
WhatsApp +91  7579990777

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *