17 नवम्बर   2023 का राशिफल : होई है वही जो राम रची राखा

0

17 नवम्बर   2023 का राशिफल : होई है वही जो राम रची राखा



17 नवमबर 2023 का राशिफल 

 

 

 


मेष  (Aries)

आपके कामों में यदि कुछ अवरोध आ रहे थे, तो वह दूर होंगे। किसी विपरीत परिस्थिति में आप धैर्य बनाकर आगे बढ़ें, नहीं तो समस्या हो सकती है। 


वृषभ (Taurus)

कार्यक्षेत्र में जल्दबाजी में किसी समझौते पर हस्ताक्षर न करें, नहीं तो आप किसी गलत जगह दस्तक कर सकते हैं। आपको किसी भी परिस्थिति में धैर्य बनाए रखना होगा और किसी से धन उधार ना लें, नहीं तो आपको उसे पूरा करना मुश्किल होगा।

 

मिथुन (Gemini)

आपको अपने किसी बड़े लक्ष्य को समय रहते पूरा करना होगा। आपको साझेदारी में किसी काम को करने से अच्छा लाभ मिल सकता है। माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा। संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी।


कर्क (Cancer)

घूमने फिरने के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी। लेनदेन से संबंधित मामलों में आपको सावधान रहने की आवश्यकता है।


सिंह (Leo)

नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई अच्छा अवसर हाथ लग सकता है।


कन्या  (Virgo)

कार्यक्षेत्र में आपको प्रमोशन मिल सकता है, जो आपकी खुशी का कारण बनेगा। संतान से आपको किसी किए हुए वादे को पूरा करना होगा।

 

तुला  (Libra)

परिवार में किसी शुभ मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। साझेदारी में किसी काम को करना आपके लिए अच्छा रहेगा, लेकिन आप अपने बिजनेस की कुछ योजनाओं को लेकर यदि कुछ प्लानिंग करेंगे, तो वह अच्छा रहेगा।



वृश्चिक (Scorpio)

आपको किसी काम को लेकर यदि समस्या चल रही थी, तो वह दूर होगी। सगे संबंधियों का आप के ऊपर पूरा सहयोग रहेगा। घूमने फिरने के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी।


धनु  (Sagittarius)

अपनी आय में व्यय संतुलन बनाकर चले, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। विद्यार्थियों को मानसिक परेशानियों से छुटकारा मिलता दिख रहा है। आपको रचनात्मक क्षेत्र से जुड़ने का मौका मिलेगा।


मकर (Capricorn)

नये वाहन की खरीदारी करना आपके लिए अच्छा रहेगा। आपको कामों के साथ-साथ माता-पिता की सेवा के लिए भी कुछ समय निकालना होगा। आपके घर किसी अतिथि का आगमन हो सकता है।


कुंभ (Aquarius)

किसी नए काम की शुरुआत करना आपके लिए अच्छा रहेगा। परिवार में किसी नए सदस्य का आगमन हो सकता है। आप अपनी अच्छी सोच का पूरा लाभ उठाएंगे।


मीन (Pisces)

घर परिवार में चल रही समस्याओं को लेकर आपको अपने वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करनी होगी, तभी आप उनसे बाहर निकाल सकेंगे।

 

 

Email:-pawansingh@tajnews.in
WhatsApp +91  7579990777

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *