हल्दीघाटी पैसेंजर के कोच की बत्ती गुल, यात्रियों ने किया हंगामा; डेढ़ घंटे स्टेशन पर खड़ी रही ट्रेन

0

हल्दीघाटी पैसेंजर के कोच की बत्ती गुल, यात्रियों ने किया हंगामा; डेढ़ घंटे स्टेशन पर खड़ी रही ट्रेन

 


आगरा फोर्ट स्टेशन पर हल्दीघाटी पैसेंजर के कोच की बत्ती गुल हो गई। इस पर यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया। डेढ़ घंटे तक ट्रेन स्टेशन पर ही खड़ी रही।

 

 


ताजनगरी में आगरा फोर्ट स्टेशन पर हल्दीघाटी पैसेंजर के कोच में बिजली नहीं आने से रविवार को यात्रियों ने हंगामा कर दिया। ट्रेन चलने को हुई तो यात्रियों ने चेन खींचकर रोक दी। इससे डेढ़ घंटे तक ट्रेन स्टेशन पर ही खड़ी रही। रेलवे की तकनीकी टीम के बिजली ठीक होने के बाद ही ट्रेन रवाना हो सकी।

 





यमुना ब्रिज स्टेशन से हल्दीघाटी पैसेंजर चलने का समय शाम 6:15 बजे का है। ट्रेन यहां से सवा दो घंटे देरी से चलकर रात करीब 8:30 बजे आगरा फोर्ट स्टेशन पर पहुंची। ट्रेन चलने को हुई तो इसके तीन कोच में बिजली नहीं आ रही थी। इसमें दो जनरल और एक स्लीपर कोच था। ट्रेन चली तो बिजली गुल देख यात्रियों ने चेन खींच कर ट्रेन रोक दी। हंगामा करते हुए यात्री ट्रेन से नीचे उतर आए।



हंगामे पर आरपीएफ और रेलवे की तकनीकी टीम भी पहुंच गई। टीम ने कोच की जांच की तो इसमें बैटरी की परेशानी मिली। आरपीएफ ने यात्रियों को समझाकर शांत कराया। टीम ने डेढ़ घंटे में बिजली ठीक की और रात 10 बजे ट्रेन रवाना हुई।

 



आगरा फोर्ट स्टेशन के आरपीएफ इंस्पेक्टर एसएन पाटीदार ने बताया कि तीन कोच में बैटरी की दिक्कत के कारण बिजली नहीं आ रही थी। इस पर चेन खींचकर हंगामा कर रहे यात्रियों को समझाकर शांत कराया। बिजली ठीक कराने के बाद ट्रेन को गंतव्य के लिए रवाना किया गया।

Email:-pawansingh@tajnews.in
WhatsApp +91  7579990777

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *