जमीन विवाद में चाचा की मौत, भतीजे ने कुल्हाड़ी से वार कर की हत्या, गांव में पुलिस बल तैनात

0

जमीन विवाद में चाचा की मौत, भतीजे ने कुल्हाड़ी से वार कर की हत्या, गांव में पुलिस बल तैनात

 


भूमि विवाद में भतीजे ने चाचा पर कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद भाग गया। पुलिस अधीक्षक अजीत कुमार सिन्हा क्षेत्राधिकारी रामबहादुर सिंह ने घटना स्थल का दौरा कर स्वजन व ग्रामीणों से पूछताछ की।



जहांगीरगंज (अंबेडकरनगर) :

भूमि विवाद में भतीजे ने चाचा पर कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस अधीक्षक अजीत कुमार सिन्हा, क्षेत्राधिकारी रामबहादुर सिंह ने घटना स्थल का दौरा कर स्वजन व ग्रामीणों से पूछताछ की।



जमीन विवाद के चलते कुल्हाड़ी से हमलाकर चाचा को मारा
राजेसुलतानपुर के चाड़ीपुर कला गांव के वृद्ध सब्बुल का लंबे समय से घर से कुछ दूरी पर नदी क्षेत्र में भतीजे ताज से पांच बिस्वा भूमि का विवाद चल रहा है। इसके लिए कई बार पंचायतों का दौर भी चला लेकिन विवाद हल नहीं हो सका। मंगलवार को करीब साढ़े तीन बजे सब्बुल खलिहान में बकरी चरा रहे थे। आरोपी ताज मोहम्मद उर्फ भोला वहां पहुंचा और रंजिश को लेकर चाचा से कहासुनी करने लगा। विरोध पर बात बढ़ी तो आरोपी भतीजे ने चाचा पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। चाचा सब्बुल के सिर, गर्दन व पीठ पर गंभीर चोटें आई। पुलिस ने उन्हें सीएचसी जहांगीरगंज पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

चाचा को मारने के बाद फरार हत्यारा भतीजा
आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद भाग गया। क्षेत्राधिकारी राम बहादुर सिंह, प्रभारी निरीक्षक बेचू सिंह यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। बाद में पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल निरीक्षण कर विस्तृत जानकारी ली और अधीनस्थों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। पुत्र सलाउद्दीन ने मुख्य आरोपी ताज मोहम्मद उर्फ भोला पर हत्या तथा दो अन्य आरोपियों पर साजिश का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है।

प्रभारी निरीक्षक बेचू सिंह यादव ने बताया कि तहरीर मिली है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

गांव में पुलिस बल तैनात
वारदात के बाद गांव में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। वहीं दूसरी ओर जमीन के टुकड़े के चाचा की हत्या से हर कोई स्तब्ध है। वृद्ध की हत्या के बाद घर पर कोहराम मच गया। पत्नी समेत स्वजन का रो-रो कर हाल-बेहाल है। पत्नी बेहोश हो गई।

Email:-pawansingh@tajnews.in
WhatsApp +91  7579990777

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *