आईपीएल 2024 के शेड्यूल की घोषणा, पहले 15 दिन में होंगे 21 मैच देखें कार्यक्रम

0

आईपीएल 2024 के शेड्यूल की घोषणा, पहले 15 दिन में होंगे 21 मैच देखें कार्यक्रम

 

 

आईपीएल के 17 सीजन के लिए शुरुआती 15 दिनों के शेड्यूल का ऐलान हो चुका है सीजन के पहले मैच में अपना खिताब बचाने उतरने वाली चेन्नई की टीम बेंगलुरु से भिड़ेगी 

 

22 फरवरू 2024, नई दिल्ली।

इंडियन प्रीमियर लीग के 17 सीजन के शेड्यूल के पहले चरण का आज ऐलान कर दिया गया है। देश में लोकसभा चुनाव को देखते हुए बीसीसीआई ने फिलहाल शुरुआती तौर पर  17 दिनों का शेड्यूल जारी किया है। 22 मार्च से शुरू हो रहे सीजन के पहले मैच में डिफेंडिंग  चैंपियन चेन्नई सुपर किंग की भिड़ंत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से होगी।

फिलहाल शुरुआती 21 मैच के शेड्यूल का ऐलान किया गया है जिसमें चार डबल हेडर होंगे आईपीएल का बाकी शेड्यूल लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद होगा।

इस बार आईपीएल की शुरुआत पांच बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के घर से होगी। पिछली बार की यह विजेता टीम अब तक अपना पहला खिताब तलाश रही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से भिड़ेगी ।  शुक्रवार को खेला जाने वाला यह मैच रात 8:00 बजे से खेला जाएगा क्योंकि इससे पहले बीसीसीआई आईपीएल के नए सीजन के उद्घाटन कार्यक्रम को आयोजित करेगा।

सीजन का दूसरा मैच पंजाब और दिल्ली के बीच होगा जो मोहाली में होगा, तीसरा मैच कोलकाता में नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। सीजन का पहला वीकेंड ही डबल हेडर के साथ शुरू होगा और शनिवार और रविवार को दो दो मैच खेले जाएंगे।

 

 

Email:-pawansingh@tajnews.in
WhatsApp +91  7579990777

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *