आम आदमी पार्टी का एकदिवसीय उपवास ना डरेंगे ना झुकेंगे

0

आम आदमी पार्टी का एकदिवसीय उपवास ना डरेंगे ना झुकेंगे

 



29 दिसम्बर 2023, आगरा। 

आम आदमी पार्टी महानगर आगरा द्वार दीवानी चौराहा स्थित भारत माता की मूर्ति के सामने आज आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता द्वारा एक दिन का उपवास रख कर संसद संजय सिंह जेल जाने का विरोध किया। 

आप नेता कपिल बाजपेयी ने कहा कि केंद्र में बैठी मोदी सरकार तानाशाही की हद पार कर चुकी है जिसके खिलाफ आज उपवास का कार्यक्रम भारत माता की मूर्ति के सामने रखा गया है जिस तरह से आज लोकतंत्र की हत्या खुलेआम की जा रही है और सभी आंखें मुंदकर बैठे हैं लेकिन आम आदमी पार्टी चुप नहीं बैठेगी आज तो एक दिन का उपवास रखा गया है आगे इस लडाई को जारी रखने के लिए आम आदमी कार्यकर्ता सदन से सड़क तक उतर कर अपनी आवाज को बुलंद करेगा संसद से सड़क तक आंदोलन को जारी रखा जाएगा झूठी सरकार को बक्सा नहीं जाएगा इस सरकार में बेरोजगारी इतनी बढ़ गई है कि आज आदमी चोरी हत्या करने पर भी आमादा हो चुका है ।

अश्विनी शर्मा एडवोकेट ने कहा इस सरकार को आगामी लोकसभा 2024 के चुनाव में मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा आम आदमी पार्टी लोकसभा चुनाव में एक बार फिर  उबर कर आएगी। यह हमारा विश्वास है ऐसे कार्यक्रमों से भी अगर सरकार की झूठी नीतियों का खुल का विरोध किया जाएगा।

इस मौके पर मुख्य रूप से कपिल बाजपेई आलोक शर्मा सुरेश चंद्र दिवाकर अश्वनी शर्मा एडवोकेट कृष्ण गोपाल उपाध्याय अमित कुमार एडवोकेट डॉक्टर वीरेंद्र सिंह रामसेवक ठाकरे तारो भार्गव भीम यादव राहुल सिंह दानवेंद्र शर्मा बिट्टू पंडित सोहेल खान अमन अब्बास रवि गोयल सदस्य सिंह धर्मेंद्र सिंह कैलाश चंद्र अनुभव गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे ।

 

 

उपवास 

 

 

Email:-pawansingh@tajnews.in
WhatsApp +91  7579990777

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *