घर बैठे OTT पर देखिये  5 नई फिल्में

0

घर बैठे OTT पर देखिये  5 नई फिल्में

 

 

जब भी कोई नई फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती है, तो उसके बाद वह सीधे ओटीटी पर रिलीज की जाती हैं. जब ओटीटी की व्यवस्था नहीं थी, तो सिनेमाघरों के बाद टीवी पर आते-आते किसी भी नई फिल्मों को कई महीने लग जाते थे, लेकिन ओटीटी आने के बाद से दर्शक 2 महीने के अंदर नई फिल्में अपने पूरे परिवार के साथ घर में बैठकर देख लेते हैं.

 

 
 
6 दिसम्बर 2023, मुंबई। 

ओटीटी प्लेटफॉर्म  आज के दिनों में मनोरंजन का सबसे बड़ा माध्यम बनकर उभरा है. दुनियाभर में इस प्लेटफॉर्म की काफी डिमांड है, खासकर कोविड के बाद तो इसकी डिमांड काफी बढ़ गई. ओटीटी पर आए दिन दर्शकों को नई-नई फिल्में देखने का मौका मिलता रहता है. आज हम आपके लिए उन 5 नई फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्हें अब आप घर बैठे ओटीटी पर देख सकते हैं. तो चलिए, आपको उन 5 फिल्मों के बारे में बताते हैं.

 
 
 
 
Film Poster

 

फुकरे 3

यह एक कॉमेडी फिल्म है, जो मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित और एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा निर्मित है. यह फिल्म फुकरे फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त और फुकरे रिटर्न्स (2017) की अगली कड़ी है. इसमें पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार शामिल हैं. यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, और अब आप इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

 
 
 
 
 
Film Poster

लियो:

यह एक तमिल भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित और सेवन स्क्रीन स्टूडियो द्वारा निर्मित है. फिल्म में विजय मुख्य भूमिका में हैं, उनके साथ संजय दत्त, अर्जुन, तृषा, गौतम वासुदेव मेनन, मैसस्किन, मैडोना सेबेस्टियन, जॉर्ज मैरीन, मंसूर अली खान, प्रिया आनंद और मैथ्यू थॉमस हैं. यह 19 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब आप इसे हिंदी सहित कई अन्य भाषाओं में नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. ऑर्मैक्स मीडिया , हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई यह फिल्म दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रही है.

 
 
 
 
 
Film Poster

जवान:

यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे एटली ने अपनी पहली हिंदी फिल्म में सह-लिखित और निर्देशित किया है. यह रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत गौरी खान और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित है. फिल्म में शाहरुख खान पिता और पुत्र की दोहरी भूमिका में हैं जो समाज में भ्रष्टाचार को सुधारने के लिए मिलकर काम करते हैं. नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण (विशेष उपस्थिति के रूप में प्रस्तुत), प्रियामणि और सान्या मल्होत्रा सहायक भूमिकाओं में दिखाई देते हैं. सिनेमाघरों में यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को रिलीज हुई थी और अब आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. यह ओटीटी पर काफी पहले ही आ चुकी थी, लेकिन आज भी यह नंबर वन पर ट्रेंड कर रही है.

 
 
 
 
 
Film Poster

गदर 2:

यह एक पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म है, जो अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और निर्मित और शक्तिमान तलवार द्वारा लिखित है. यह गदर: एक प्रेम कथा (2001) की अगली कड़ी है, इसमें सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा हैं, जो पिछली फिल्म की अपनी भूमिकाओं को दोहराते हैं. 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म को आप Zee5 पर देख सकते हैं. यह भी ओटीटी पर काफी पहले ही आ चुकी है, लेकिन आज भी यह नंबर तीन पर ट्रेंड कर रही है.

 
 
 
 
 
Film Poster

घूमर:

यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसे आर बाल्की द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है. इसमें शबाना आजमी, अभिषेक बच्चन, सैयामी खेर और अंगद बेदी हैं. 18 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म को आप अब Zee5 पर देख स

 

Email:-pawansingh@tajnews.in
WhatsApp +91  7579990777

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *