युवती ने लगाई गुहार : मेरा पति नपुंसक और बहानेबाज़, मांगता है चालीस लाख !!

0

युवती ने लगाई गुहार : मेरा पति नपुंसक और बहानेबाज़, मांगता है चालीस लाख !! 

 

 


रेलवे अधिकारी की बेटी की शादी बंगलूरू के रहने वाले युवक से हुई थी। पीड़िता ने बताया कि सुहागरात पर पति उसके पास तक नहीं आया। खुद की हकीकत छुपाने के लिए उसने ऐसा तरीका अपनाया जिससे वैवाहिक जीवन के उसके सारे सपने टूट गए।

 

 


आगरा के एक रेलवे अधिकारी की बेटी ने अपने ही पति पर ऐसे आरोप लगाए, जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान है। उसकी शादी सात महीने पहले हुई थी।

 

पीड़िता ने बताया कि उसे पति पर सुहागरात से ही शक था, लेकिन कुछ समय बीत जाने के बाद उसे यकीन हो गया कि पति नपुंसक है। इतना ही नहीं उसने पति पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए थाना सदर में केस दर्ज कराया है। पीड़िता ने बताया कि वो अपना सच छुपाने के लिए रात भर घर से बाहर रहता है। वह फोन मिलाती है तो बात नहीं करता है। अपनी कमी को छुपाने के लिए उल्टा ताने मारता है।

 

पुलिस का कहना है कि साक्ष्य संकलन कर कार्रवाई की जाएगी।

 




दिसंबर 2022 में हुई थी शादी
रेलवे के अधिकारी सदर क्षेत्र में रहते हैं। उन्होंने बेटी की शादी दिसंबर 2022 में बंगलूरू के एक युवक से की थी। शादी में करीब 25 लाख रुपये खर्च हुए थे। पीड़िता का कहना है कि सास ने स्त्री धन रख लिया। इसके बाद पति और सास ने कहा कि उन पर 40 लाख रुपये का ऋण है। यह रकम वो अपने पिता से लाकर दे, तभी घर में रखेंगे। मना करने पर मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न करने लगे। पति को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वो नहीं माने।

 



बंगलूरू पुलिस ने नहीं की कार्रवाई
इसके बाद पीड़िता मार्च में अपने पिता के पास आ गई। एक महीने बाद ससुराल गई। मगर, पति के व्यवहार में कोई परिवर्तन नहीं आया। इस कारण वो किराये पर कमरा लेकर रहने लगी। मगर, यहां भी पति परेशान करने लगा। इस कारण वो वापस आ गई।

 

पुलिस कमिश्नर, बंगलूरू से ईमेल पर शिकायत की। मगर, कोई कार्रवाई नहीं हुई। तब उसने आगरा में पुलिस आयुक्त से शिकायत की। थाना सदर के प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि मामले में साक्ष्य संकलन कर कार्रवाई की जाएगी।

 

 

pawansingh@tajnews.in

Email:-pawansingh@tajnews.in
WhatsApp +91  7579990777

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *