ब्वॉयफ्रेंड के साथ कार में थी 20 साल की युवती, शख्स ने रिकॉर्ड कर लिया प्राइवेट Video, पुलिस अधिकारी बताकर किया रेप और…

0

ब्वॉयफ्रेंड के साथ कार में थी 20 साल की युवती, शख्स ने रिकॉर्ड कर लिया प्राइवेट Video, पुलिस अधिकारी बताकर किया रेप और…

 

 

देश की राजधानी दिल्ली से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने खुद को पुलिस बताकर 20 साल की युवती से उसके अपार्टमेंट में रेप किया.

 


Delhi Crime:

देश की राजधानी दिल्ली से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने खुद को पुलिस बताकर 20 साल की युवती से उसके अपार्टमेंट में रेप किया. आरोपी को CCTV फुटेज के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बतया, रोहित सोलंकी नाम के आरोपी ने 7 जुलाई को कार में युवती और उसके ब्वॉयफ्रेंड के अंतरंग पल का एक वीडियो शूट कर लिया. जब युवती का प्रेमी उसे उसके अपार्टमेंट में छोड़ने जा रहा था, तब सोलंकी ने बाइक से उसका पीछा किया. अपार्टमेंट में छोड़ने के बाद जब लड़की का प्रेमी वहां से चला गया, तब वह वहां पहुंचा.

 


अपार्टमेंट बिल्डिंग में पहुंचने के बाद उसने लड़की को सीढ़ियों पर पाया. आरोपी ने लड़की के सामने खुद को एक पुलिस अधिकारी के रूप में पेश किया. उसने लड़की को वीडियो दिखाया और इसे वायरल करने की धमकी दी. इसके बाद वह लड़की को अपने साथ छत पर ले गया और बलात्कार किया. इसके बाद लड़की ने अपने प्रेमी को वारदात की जानकारी दी. फिर दोनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी का पता लगाया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए CCTV फुटेज खंगाले गए. फिर उसके बाइक के नंबर से पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया. क्योंकि सोसायटी के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में वह शख्स बाइक के साथ कैद हो गया था.

 


क्या है पूरा मामला?
पुलिस ने बताया कि 7 जुलाई की रात करीब 8.45 बजे युवती के दोस्त ने उसे एक गेटेड सोसायटी के बाहर छोड़ दिया. उन्होंने बताया कि जब वह अपनी बिल्डिंग की सीढ़ी पर पहुंची, तो एक अनजान शख्स उसके पीछे पहुंच गया और उसने धमकी दी कि उसके पास उसके और उसके प्रेमी के बीच अंतरंग पलों की वीडियो रिकॉर्डिंग है और वह इसे उसके माता-पिता को भेज देगा और सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा. इसके बाद वह उसे बिल्डिंग की छत पर ले गया और उसका रेप किया.

 



उसने उसे यह भी चेतावनी दी कि अगर उसने घटना के बारे में किसी से बात की तो वह वीडियो वायरल कर देगा. एक अधिकारी ने बताया, ‘लड़की पहले तो बहुत डरी हुई थी, लेकिन बाद में किसी तरह उसने साहसी कदम उठाया और घटना के बारे में खुलासा किया.

 

 

शिकायत के तथ्यों पर, रोहिणी जिले में रेप का मामला दर्ज किया गया था. विशेष पुलिस आयुक्त (अपराध) रवींद्र सिंह यादव ने कहा कि आरोपी अपार्टमेंट बिल्डिंग की सीढ़ी के सीसीटीवी में कैद हुआ है. इस आधार पर ही छापेमारी की गई और उसे गिरफ्तार किया गया.

 

 

pawansingh@tajnews.in

Email:-pawansingh@tajnews.in
WhatsApp +91  7579990777

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *