प्रयागराज में चल रही अतीक के नाम पर गुंडई- दंपती के साथ की मारपीट, हवाई फायर कर दी धमकी

0

प्रयागराज में चल रही अतीक के नाम पर गुंडई- दंपती के साथ की मारपीट, हवाई फायर कर दी धमकी

 

पीड़ित का आरोप है कि फर्जी एसईसीसी कंस्ट्रक्शन एंड कंपनी बनाकर शैलेंद्र ने पैसा लगवाया। इसके बाद पैसा वापस नहीं किया। जनवरी 2023 में वह अपनी बीवी के साथ नैनी से राजापुर जा रहा था। तभी हीरा हलवाई चौराहे के आगे घेर लिया गया।

 

हवाई फायर कर दी धमकी, पुलिस मामले की जांच कर रही है।
राजापुर कैंट में रहने वाले एक शख्स को माफिया अतीक अहमद, विजय मिश्रा व दिलीप मिश्रा के नाम पर धमकी देने और विरोध पर मारपीट, छेड़खानी, फायरिंग करने की घटना सामने आई है। घटना के पांच माह बाद पीड़ित की तहरीर पर सिविल लाइंस पुलिस ने शैलेंद्र कुमार भारतीया, शैलेष व कुछ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा कायम किया है।


पीड़ित का आरोप है कि फर्जी एसईसीसी कंस्ट्रक्शन एंड कंपनी बनाकर शैलेंद्र ने पैसा लगवाया। इसके बाद पैसा वापस नहीं किया। जनवरी 2023 में वह अपनी बीवी के साथ नैनी से राजापुर जा रहा था। तभी हीरा हलवाई चौराहे के आगे घेर लिया गया। आरोपित तमंचा सटाते हुए गाली-गलौज करने लगे और विरोध पर हमला कर दिया। बीच बचाव करने पर उसकी बीवी को कई थप्पड़ जड़ दिए और जमीन पर पटककर अश्लील हरकत की। इस दौरान गले की चेन भी लूट ली।



शोर मचाने पर आसपास के लोग जमा हो गए तो हमलावरों ने खुद को अतीक, विजय, दिलीप सहित अन्य माफिया का करीबी बताते हुए जाने से मारने की धमकी दी और हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले।

पीड़ित का यह भी आरोप है कि आरोपित दबंग हैं और जाल में फंसाकर जमीनों पर कब्जा करते हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Email:-pawansingh@tajnews.in
WhatsApp +91  7579990777

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *