आगरा में बोले शिवपाल सिंह यादव, ब्राह्मणों का मुद्दा सभी उठा रहे, प्रसपा ने ली सुध

आगरा में बोले शिवपाल सिंह यादव, ब्राह्मणों का मुद्दा सभी उठा रहे, प्रसपा ने ली सुध

शिवपाल सिंह सवा बजे सेंट्रल जेल पहुंचे। जेल में विधायक विजय मिश्रा और एमएलसी कमलेश पाठक से मुलाकात की। मुलाकात करीब डेढ़ घंटे तक चली। डेढ़ घंटे बाद शिवपाल सिंह तीन बजे जेल से बाहर निकले।

आगरा केंद्रीय कारागर में बंद भदोई के विधायक विजय मिश्रा और एमएलसी कमलेश पाठक से मिलने आए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि ब्राह्मणों का मुद्दा तो सभी उठा रहे हैं लेकिन उनकी सुध सिर्फ प्रसपा ने ली है।इस दौरान उन्होंने कहा कि सपा से गठबंधन के लिए प्रसपा पहले से ही प्रयासरत है लेकिन उनकी तरफ से अभी कोई जवाब नहीं आ रहा।

शिवपाल सिंह सवा बजे सेंट्रल जेल पहुंचे। उन्होंने जेल में विधायक विजय मिश्रा और एमएलसी कमलेश पाठक से मुलाकात की। उनकी ये मुलाकात करीब डेढ़ घंटे तक चली। डेढ़ घंटे बाद शिवपाल सिंह तीन बजे जेल से बाहर निकले। उन्होंने बाहर आकर कहा कि कोरोना संक्रमण काल में जेल में बंदियों की स्थिति बहुत खराब है। बंदियों का न बेहतर खाना मिल पा रहा है न ही उनको बेहतर इलाज। कोरोना के बाद किसी ने बंदियों की सुध नहीं ली है। इसको लेकर मैंने मुख्यमंत्री को पत्र भी लिखा है। उन्होंने कहा कि सभी दल ब्राह्मणों की बात कर रहे हैं,लेकिन जेल में उनसे मिलने कोई नहीं आया। हम ही हैं जो जेल में उनसे मिलने आए। दो जनप्रतिनिधि जेल में बंद हैं। उनसे हमने मुलाकात की है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी 75 जिलों में उनका संगठन तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

https://youtu.be/hSiF0PD7DUU