बिहार चुनावः मनोज तिवारी के हेलीकॉप्टर में आई खराबी, करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

बिहार चुनाव में पहले चरण का मतदान संपन्न हो चुका है. अब सभी दलों ने दूसरे चरण के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. दूसरे चरण में प्रचार के लिए नेता ताबतोड़ रैलियां कर रहे हैं. बीजेपी के स्टार प्रचारकों में शामिल सांसद मनोज तिवारी भी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. लेकिन आज एक हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचे.

दरअसल में मनोज तिवारी को आज मोतिहारी में एक जनसभा को संबोधित करना था. वे इसके लिए जब हेलीकॉप्टर से रैली स्थल की ओर निकले तो उनके उड़नखटोले में तकनीकि कमी आ गई. हेलिकॉप्टर 15 मिनट तक एक ही जगह पर मंडराता रहा. जिसके बाद उसकी इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी.

जानकारों ने बताया कि हेलिकॉप्टर में कुछ टेक्निकल खराबी आ गई थी, जिसके कारण इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी. यदि इमरजेंसी लैंडिंग नहीं कराई जाती तो किसी अप्रिय घटना से इंकार नहीं किया जा सकता था. बीजेपी सांसद के हेलिकॉप्टर ने पटना हवाई अड्डे से बेहटिया हवाई अड्डे के लिए उड़ान भरी थी.

उड़ान भरने के बाद इसका संपर्क टूट गया. 40 मिनट तक बिना संपर्क के रहने के बाद हेलिकॉप्टर की पटना में आपात लैंडिंग करवानी पड़ी. इससे पहले केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के विमान की भी आपात लैंडिंग करवाई गई थी. उनके हेलीकॉप्टर में भी तकनीकि खराबी आ गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *