सुशांत सिंह केस की सीबीआई जांच में अब रिया का नंबर

सुशांत सिंह केस की सीबीआई जांच में अब रिया का नंबर
  • डीआरडीओ गेस्ट हाउस में आज भी सीबीआई सिद्धार्थ पिठानी से कर रही पूछताछ
  • श्रुति मोदी, रजत मेवाती भी पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस में मौजूद
  • रिया से पूछताछ के लिए के लिये सीबीआई ने तैयार की सवालों की लम्बी फेहरिश्त

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत प्रकरण की गहन जांच केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की एसआईटी सोमवार को चौथे दिन भी पूरी मुस्तैदी से कर रही है.एक टीम अंधेरी स्थित वाटरस्टोन रिसोर्ट पर पहुंची है और एक अन्य टीम डीआरडीओ गेस्ट हाउस पर सुशांत के रुम मेट सिद्धार्थ पिठानी से आज फिर पूछताछ कर रही है.

यहां सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी, सीए रजत मेवाती को भी बुला रखा है. साथ ही सीबीआई रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने की तैयारी कर रही है जिसके लिए सवालों की लम्बी फेहरिश्त तैयार करके सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती को भी पूछताछ के लिए समन जारी कर दिया है. अब सीबीआई रिया व उसके परिवार को पूछताछ के लिए कभी भी बुला सकती है.

सोमवार को सीबीआई टीम अंधेरी स्थित वाटरस्टोन रिसोर्ट पर गई है. यहां दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह दो दिनों तक रहे थे. सीबीआई को जानकारी मिली है कि यहां सुशांत के स्वास्थ्य को लेकर पूजा पाठ करवाया गया था. रविवार को भी इस रिसोर्ट पर सीबीआई की टीम गई थी और यहां बारीकी से निरीक्षण किया था. सीबीआई की टीम उस समय की सुशांत की मानसिक स्थिति के बारे में जानकारी हासिल कर रही है. यहां सीबीआई रिसोर्ट में काम करने वाले कर्मचारियों से भी जानकारी इकठ्ठा करने का प्रयास कर रही है.

सीबीआई की टीम मोहन जोशी नाम के उस शख्स से भी पूछताछ कर सकती है जो मुंबई के करीब ठाणे में रहते हैं और बैंक से रिटायर हो चुके हैं. वह दावा करते हैं कि सिर्फ स्पर्श उपचार से वह लोगों को ठीक करते हैं. इसमें वह अपने हाथ से मरीज को स्पर्श करते हैं और उससे जो ऊर्जा निकलती है, वह मरीज को ठीक करती है. मोहने ने दावा किया था कि पिछले साल वह सुशांत और रिया से मिले थे और उन्होंने सुशांत का अवसाद ठीक किया था. एजेंसी जल्द ही ठाणे निवासी जोशी से सुशांत और रिया से उनकी मुलाकात को लेकर सवाल-जवाब करेगी.

सूत्रों के अनुसार सुशांत के रुममेट सिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई सोमवार को सुबह से ही गहन पूछताछ कर रही है. सिद्धार्थ से सीबीआई ने रविवार को भी पूछताछ की थी. इस मामले में सीबीआई सुशांत के कुक नीरज सिंह, सहायक दीपेश सावंत से पूछताछ कर चुकी है. इन तीनों के बयान में विरोधाभास पाया गया है, इसलिए सीबीआई आज सिद्धार्थ पिठानी से फिर पूछताछ कर रही है.

आवश्यकता पड़ने पर इनको फिर से आमने-सामने बिठाकर जांच की जाएगी. शनिवार व रविवार को सीबीआई की टीम सुशांत के बांद्रा स्थित निवास पर क्राइम सीन रीक्रिएट किया था. रविवार को सीन रीक्रिएट करते समय फोरेंसिक टीम भी थी.आज फोरेंसिक टीम इसकी जांच कर रही है.इसी प्रकार सीबीआई की एक टीम सुशांत का इलाज करने वाले डॉक्टरों से भी बातचीत कर जानकारी इकठ्ठा करने का प्रयास कर रही है. इस मामले में पूरी जानकारी इकठ्ठा करने के बाद अब सीबीआई रिया व उसके परिवार को पूछताछ के लिए कभी भी बुला सकती है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *