Crime: अमेठी में किशोर को अगवा कर पांच लाख फिरौती मांगी, पुलिस ने ढाई घंटे में किया बरामद

Crime: अमेठी में किशोर को अगवा कर पांच लाख फिरौती मांगी, पुलिस ने ढाई घंटे में किया बरामद

August 11, 2020
अमेठी . उ

त्तर प्रदेश के अमेठी में सोमवार रात घर से सब्जी लेने गए किशोर का अपहरण हो गया. अपहरणकर्ताओं ने किशोर के पिता को फोन और मैसेज कर 5 लाख की फिरौती मांगी.

हालांकि इस मामले में पुलिस की तत्परता से किशोर को ढाई घंटे के अंदर गौरीगंज रेलवे लाइन के पीछे से बेहोशी की हालत में बरामद कर लिया. अब उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के कांग्रेस कार्यालय के पीछे वार्ड नं. से शुभम शुक्ला नामक लड़का सब्जी खरीदने गया था. पीड़ित के पिता की तहरीर के अनुसार कुछ समय बाद उन्होंने बेटे को फोनकर कुछ सामान और लाने को बोला, तो बेटे ने कहा कि ठीक है. इसके बाद जब उसे आने में देर हुई तो फिर पिता ने बेटे को फोन किया. लेकिन इस बार उसका फोन दूसरे ने उठाकर गाली दी, कहा जल्दी से 5 लाख रुपए की व्यवस्था करो. ये भी कहा कि तुम्हारे बेटे की साइकिल ट्रांसफार्मर के पास फेंक दी है. रुपए की व्यवस्था में देर हुई तो बेटे को भी मारकर वहीं फेंक देंगे. इसके बाद पिता और पड़ोसी अनुभव मिश्रा के नंबर पर फिरौती का मैसेज आया. तब तक ये मामला पुलिस के संज्ञान में आ चुका था. पुलिस ने सभी एरिया सील किया तो अपहरणकर्ता शुभम को बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए.

सीओ गौरीगंज ने बताया कि एसपी के निर्देश पर सर्विलांस टीम, एसओजी टीम और पुलिस को एक्टिव कर शहर के सभी रास्ते को सील कर दिया गया. होटल, ढाबा, सराय की सघन चेकिंग की गई. इसका परिणाम रहा के बेटे को सकुशल बरामद कर लिया गया है. शुभम के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. लड़के का बयान दर्ज किया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

https://youtu.be/hSiF0PD7DUU